Manisha Rani Net Worth: करोड़ों रुपये की मालिक हैं Big Boss OTT 2 में दिखाई देने वाली Manisha Rani

Nikhil Kumar
4 Min Read
Manisha rani net worth

Manisha Rani Net Worth: दोस्तों कुछ समय पहले Big Boss OTT 2 चल रहा था जिसमें एक प्यारी सी लड़की भी थी जिसमे अपनी चुलबुली अदाओं से पूरे भारत का दिल जीत लिया था जी हां हम बात कर रहें है Manisha Rani की दोस्तों आज Manisha Rani ने अपनी मेहनत से वो मुकाम हासिल किया है कि वो किसी की पहचान की मोहताज नही हैं मिलियन्स में उनकी फैन फॉलोइंग है। दोस्तों आज हम आपको बताएंगे Manisha Rani की ज़िंदगी के बारे में और उनकी Net Worth के बारे में।

Manisha Rani Net Worth: कहाँ की रहने वाली है Manisha Rani

दोस्तों Manisha Rani का जन्म बिहार के मुंगेर में 5 सितंबर 1997 को हुआ था उन्हें बचपन से ही डांस, एक्टिंग, सिंगिंग और घूमने फिरने का शौंक था। Manisha Rani ने बिहार के ही एक सरकारी स्कूल में अपनी पढ़ाई पूरी की और दरभंगा विश्वविद्यालय बिहार से अपना कॉलेज पास किया फिलहाल वो पेशे से एक infulencer, Youtuber, Dancer और Actress हैं।

कौन कौन है Manisha Rani के परिवार में

Manisha Rani के पिता का नाम प्रमोद कुमार और माता का नाम सुनीता कुमारी है दोस्तों जब मनीषा रानी छोटी थी तो उनके माता पिता में किसी कारण से अलगाव हो गया था। माता पिता के अलावा मनीषा रानी का एक भाई ( Rohit Raj ) और दो बहनें भी हैं ( Manya Rani, Sharika Rani ) माता पिता जब अलग हो गए तो मनीषा और उनका भी अपने पिता के साथ रहने लगे थे।

Manisha Rani Struggle

आपको बता दें कि मनीषा रानी ने 2015 में डांस इंडिया डांस में भाग लिया था लेकिन उन्हें टीवी ट्रायल में ही बाहर कर दिया गया इसके बाद उनको अपना सपना टूटता दिखा और वो अपने बिहार लौट आई । इसके बाद वो घर पर ही रही लेकिन उन्होंने एक बार फिर से प्रयास करने की सोची और 2018 में टिकटोक से फिर शुरुआत की।

Manisha Rani Income Source

दोस्तों मनीषा रानी के कई Income Source हैं जैसे Youtube पर उनका चैनल है इसके अलावा इंस्टाग्राम और ब्रांड स्पॉन्सर आदि। मनीषा के इंस्टाग्राम पर 10.7 मिलियन फॉलोवर्स हैं। यूटयूब पर भी उनकी अच्छी खासी ऑडियंस है। यूटयूब पर उनके 1.8 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं।

Big Boss OTT 2 में एंट्री

Manisha Rani Net Worth

साल 2023 में Big Boss OTT 2 ने मनीषा रानी को एक अलग पहचान दिलाई है आपको बता दें कि मनीषा रानी टॉप 3 में रही थी। Big Boss के घर में सभी उनको बहुत प्यार करते थे खासकर एलविस यादव के साथ उनकी काफी फनी वीडियोस सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी ।

Manisha Rani Net Worth

दोस्तों पिछले साल तक मनीषा रानी की कुल संपति 60 से 80 लाख तक मानी जाती रही है। उनको अलग अलग जगह से इनकम होती है। उनकी इनकम इंस्टाग्राम, यूटयूब और ब्रांड स्पॉन्सर से होती है। इंस्टाग्राम से उन्हें 2 से 3 लाख रुपये महीने बनते हैं, यूटयूब से उन्हें 4 से 5 लाख और ब्रांड स्पॉन्सर से उन्हें 2 से 3 लाख बनते हैं।

Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *