Rashmika Mandanna Upcoming Movies: रश्मिका मन्दाना की ये फिल्में आ रही हैं धूम मचाने

Nikhil Kumar
3 Min Read
Rashmika Mandanna Upcoming Movies

Rashmika Mandanna Upcoming Movies: Rashmika Mandanna की प्यारी अदाएं और उनकी प्यारी मुस्कुराहट के लाखों दीवाने दुनिया भर में भरे पड़े हैं। उनके फैंस को उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार रहता है आज हम आपको बताएंगे Rashmika Mandana की आने वाली फिल्मो के बारे में तो चलिए जानते हैं Rashmika Mandanna Upcoming Movies के बारे में।

Rashmika Mandanna Upcoming Movies

जल्द ही Rashmika Mandanna की फिल्में बड़े पर्दे पर धूम मचाने को तैयार हैं तो चलिए जानते हैं Rashmika Mandana की आने वाली फिल्मों के बारे में।

Pushpa The Rule Part 2 (2024)

जैसा कि आप सब जानते हैं कि पुष्पा फ़िल्म ने सिनेमाघरों में खूब धूम मचाई थी पुष्पा फ़िल्म को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था। दोस्तों पुष्पा 2 फ़िल्म 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है इस फ़िल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।

इस फ़िल्म में आपको अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मन्दाना नजर आने वाली है। इसके अलावा इस फ़िल्म में आपको फहाद फासिल, प्रकाश राज, अजय घोष जैसे दिग्गज़ कलाकार नजर आने वाले हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है।

Chaava (2024)

यह फ़िल्म 6 दिसंबर 2024 को रिलीज होने की उम्मीद है इस फ़िल्म में मुख्य भूमिकाओं में आपको विक्की कौशल और रश्मिका मन्दाना नजर आने वाले हैं। इसके अलावा इस फ़िल्म में आपको अक्षय खन्ना भी नजर आएंगे। यह एक एक्शन और इमोशनल फ़िल्म होने वाली है।

इस फ़िल्म को लक्ष्मण उतेकर ने निर्देशित किया है। इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर दिनेश विजन हैं। दोस्तों इस फ़िल्म में 50 से 60 करोड़ का बजट लगा है। अब देखना यह है कि Chaava फ़िल्म बड़े पर्दे पर कैसा प्रदर्शन करती है।

The Girlfriend (2024)

रश्मिका मन्दाना की ये फ़िल्म एक रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म होने वाली है। रश्मिका ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर इसके बारे में एक पोस्ट भी साझा की है। रश्मिका को सभी का क्रश भी माना जाता है इसलिए उनकी फिल्मों का इंतजार दर्शकों को बड़ी बेसब्री से रहता है।

इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट का खुलासा अभी नही हो पाया है।

Rainbow

यह एक रोमांटिक और साइंस से जुड़ी फ़िल्म होने वाली है इस फ़िल्म में आपको रश्मिका मन्दाना के साथ देव मोहन मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट का अभी खुलासा नही हो पाया है।

Screw Dheela

यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी यह फ़िल्म शशांक खेतान के निर्देशन में बन रही है क्योंकि इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी होने के बारे में अभी कोई खबर नही आई है। एक्सपर्ट्स के द्वारा इस फ़िल्म की इसी साल 2024 में रिलीज़ होने की उम्मीद है।

Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *