Upcoming Bollywood Movies In 2024

Nikhil Kumar
5 Min Read
Upcoming Bollywood Movies In 2024

Upcoming Bollywood Movies In 2024: बॉलीवुड की फ़िल्मों का इंतज़ार भारतीय दर्शकों को खूब रहता है। इस साल बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फ़िल्म रिलीज़ होने वाली है जिसमें एक्शन, ड्रामा, इमोशन्स आपको सब कुछ देखने को मिलने वाला है तो चलिए दोस्तों जानते हैं Upcoming Bollywood Movies in 2024 के बारे में।

Upcoming Bollywood Movies in 2024

इस समय दोस्तों फरवरी का महीना चल रहा है इसलिए सबसे पहले जानते हैं फरवरी 2024 में रिलीज़ होने वाली धमाकेदार फिल्मों के बारे में।

1. Aakhir Palaayan Kab Tak? (Movie Name)

आखिर पलायन कब तक? फ़िल्म 16 फरवरी 2024 को रिलीज़ होने वाली है यह एक ड्रामा फ़िल्म होने वाली है इस फ़िल्म का निर्देशन डायरेक्टर मुकुल विक्रम ने किया है। इस फ़िल्म को सोहनी कुमारी और अलका चौधरी ने प्रोड्यूस किया है।

अगर बात करें इस फ़िल्म की स्टार कास्ट के बारे में तो इस फ़िल्म में राजेश शर्मा, भूषण पटियाल, गौरव शर्मा, चित्तरंजन गिरी, धीरेंद्र द्विवेदी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Aakhir Palaayan Kab Tak? Movie Teaser

2. LSD 2 (Love Sex Aur Dhokha 2)

दोस्तों LSD2 भी 16 फरवरी को ही भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है इससे पहले इसका एक और भाग पहले 19 मार्च 2010 को रिलीज़ हुआ था। LSD2 का निर्देशन दिबाकर बैनर्जी ने किया है इस फ़िल्म में आपको कॉमेडी, क्राइम और ड्रामा तीनों का तड़का देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म को दिबाकर बैनर्जी, एकता कपूर और शोभा कपूर ने प्रोड्यूस किया है।

Lsd-2 ( Love sex Aur Dhokha 2 )

3. Mere Mahboob Mere Sanam

“मेरे महबूब मेरे सनम” फ़िल्म सिनेमाघरों में 23 फरवरी 2024 को रिलीज़ होने वाली है इस फ़िल्म में आपको विक्की कौशल, तृप्ति दमीरी, फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा, नेहा धूपिया, एमी विर्क, गौरव मनवानी मुख्य भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं। इस फ़िल्म में आपको कॉमेडी और रोमांस देखने को मिलेगा। इस फ़िल्म का निर्देशन आनंद तिवारी जी ने किया है।

इस फ़िल्म को लेखक तरुण डुडेजा और इशिता मोइत्रा ने लिखा है। इस फ़िल्म को करण जौहर, अमृतपाल सिंह बिंद्रा, हिरूर जौहर, अपूर्वा मल्होत्रा और आनंद तिवारी ने प्रोड्यूस किया है।

4. Murder Mubarak

“मर्डर मुबारक” फ़िल्म 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है इस फ़िल्म में आपको पंकज त्रिपाठी, सारा अली खान, विजय वर्मा, करिश्मा कपूर, डिंपल कपाड़िया, टिस्का चोपड़ा, संजय कपूर जैसे बड़े सितारे नजर आने वाले हैं।

इस फ़िल्म को निर्देशक होमी अदजानिया ने बनाया है। इस फ़िल्म को ग़ज़ल धालीवाल और सुप्रोतिम सेनगुप्ता ने लिखा है। इस फ़िल्म को प्रोड्यूस दिनेश विजयन ने किया है।

Murder Mubarak Teaser

5. Yodha

“योद्धा” फ़िल्म 15 मार्च 2024 को रिलीज होगी इस फ़िल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशि खन्ना आपको मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। जिन लोगों को एक्शन फिल्में पसन्द आती है उनके लिए ये फ़िल्म बहुत ही जबरदस्त साबित हो सकती है क्योंकि ये एक एक्शन फिल्म है और इस फ़िल्म में आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलने वाला है ।

इस फ़िल्म को निर्देशक सागर अम्बरे और पुष्कर ओझा ने डायरेक्ट किया है। इस फ़िल्म को सागर अम्बरे ने लिखा है जो कि इस फ़िल्म के डायरेक्टर भी हैं।

Yodha

6. Swatantra Veer Savarkar

“स्वतंत्र वीर सावरकर” एक बॉयोग्राफी और ड्रामा फ़िल्म है जो कि 22 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी इस फ़िल्म में आपको रणदीप हुड्डा की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिलेगी रणदीप हुड्डा अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। इस फ़िल्म में रणदीप हुड्डा के अलावा अमित सियाल, अंकिता लोखंडे मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

इस फ़िल्म को खुद रणदीप हुड्डा, उत्कर्ष नैथानी, ऋषि वीरमणि ने लिखा है। इस फ़िल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने डायरेक्ट किया है। इस फ़िल्म को आंनद पंडित, संदीप सिंह, सैम खान और योगेश राहर ने प्रोड्यूस किया है।

Swatantra Veer Savarkar Teaser

दोस्तों ये थी Upcoming Bollywood Movies in 2024 के बारे में जानकारी हमें उम्मीद है कि आपको ये आर्टिकल जरूर पसंद आया होगा।

Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *