पंजाब का वह कलाकार जिसकी 27 साल की उम्र में कर दी गई थी हत्या अब बन रही फिल्म

Nikhil Kumar
3 Min Read
Amar Singh Chamkila Biopic

बॉलीवुड पंजाबी सिंगर Amar Singh Chamkila Biopic रिलीज़ करने जा रहा है जिसका प्रीमियर 12 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर किया जाएगा। इस फ़िल्म में आपको मुख्य रूप से Diljit Dosanjh और Parineeti Chopra नजर आएंगी। आपको बता दें कि Amar Singh Chamkila एक मशहूर पंजाबी सिंगर थे जिनकी केवल 27 साल की उम्र में हत्या कर दी गई थी। इस लेख में हमने इस फिल्म और अमर सिंह चमकीला के बारे में पूरी जानकारी दी है इसलिए इस लेख में अंत तक बने रहें।

Amar Singh Chamkila Biopic

दोस्तों बॉलीवुड में पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला पर फ़िल्म बन चुकी है ये वो ही अमर सिंह चमकीला हैं जिनकी मात्र 27 साल की उम्र में हत्या कर दी गई थी। इस फ़िल्म का OTT Platform Netflix पर 12 अप्रैल को प्रीमियर किया जाएगा। इस फ़िल्म में मशहूर पंजाबी सिंगर और एक्टर Diljit Dosanjh और जानी मानी बॉलीवुड एक्ट्रेस Parineeti Chopra मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फ़िल्म को Director Imtiaz Ali ने बनाया है

Amar Singh Chamkila Movie Release Date

अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित फ़िल्म का प्रीमियर 12 April को OTT Platform Netflix पर किया जाएगा। अमर सिंह चमकीला के फैन्स को उनकी इस बायोपिक का बेसब्री से इंतजार है।

Amar Singh Chamkila Movie Star Cast

Amar Singh Chamkila Movie Star Cast की बात करें तो इस फ़िल्म में मुख्य भूमिकाओं में Diljit Dosanjh और Parineeti Chopra नजर आएंगे। इसके अलावा फ़िल्म में Apinderdeep Singh, Anjum Batra, Nisha Bano, Johal Robbie, Vipin Katiyal, Udaybir Sandhu, Rahul Mittra, Anjali Sharma, Aks Maharaj, Angad Singh जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं।

Who is Amar Singh Chamkila?

amar singh chamkila biopic
Amar Singh Chamkila

Amar Singh Chamkila एक Legend पंजाबी सिंगर थे उनका जन्म पंजाब के Dugri, Ludhiana में 21 जुलाई 1960 को हुआ था। उनको उस समय पंजाब की म्यूजिक इंडस्ट्री का बेताज बादशाह माना जाता था। Amar Singh Chamkila और उनकी पत्नी Amarjot दोनों स्टेज शो करते थे जिसको देखने के लिए दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ती थी। लेकिन 8 मार्च 1988 को अमर सिंह चमकीला और उनकी पत्नी अमनजोत की एक स्टेज शो के दौरान हत्या कर दी गई थी। इसके अलावा इस हत्याकांड में 2 और लोग मारे गए थे।

Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *