Elvish Yadav Monthly Income: एक महीने की कमाई जानकर उड़ जाएंगे होश

Nikhil Kumar
3 Min Read
Elvish Yadav Monthly Income

Elvish Yadav Monthly Income: दोस्तों Elvish Yadav एक बहुत ही बड़े Youtuber हैं और उनके फैंस की संख्या लाखों में है। एल्विश यादव को उनके बेबाक अंदाज़ के लिए जाना है यूटयूब पर लाखों की संख्या में उनके सब्सक्राइबर्स हैं। एल्विश यादव की पोलटिकल पहुंच भी काफी है तो चलिए जानते हैं कि आखिर कैसे एल्विश यादव 1 महीने के लाखों रुपये कमाते हैं।

Elvish Yadav Monthly Income

दोस्तों एल्विश यादव के बहुत सारे Income Source हैं जहां से वो महीने का लाखों रुपये कमाते हैं

1. Elvish Yadav Youtube

एल्विश यादव ने अपनी शुरुआत फेसबुक से की थी वो कॉमेडी शार्ट वाइन बनाते थे। जिसमे वो अकेले ही एक्ट करते थे। लेकिन बीच में जब उनको कामयाबी नही मिली तो उन्होंने इसे छोड़ने का फैसला किया लेकिन उनके एक दोस्त ने मिलकर एक वीडियो डाली और वायरल हो गई इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नही देखा।

इसके बाद उन्होंने यूटयूब चैनल बनाया और उसपर वो वीडियो डालने लगे और दधीरे धीरे वो यूटयूब पर भी फेमस हो गए। आज के समय में एल्विश यादव के 2 यूटयूब चैनल हैं 1 चैनल पर वो Daily Vlogs डालते हैं और दूसरे चैनल पर वो अपनी दूसरी वीडियो डालते हैं।

उनके Elvish Yadav Vlogs चैनल पर 77 लाख सब्सक्राइबर्स हैं और उनके दूसरे चैनल पर 1 करोड़ 48 लाख सब्सक्राइबर्स हैं। उनके एक चैनल से जिस पर वो डेली वीडियोस डालते हैं उससे उनको लगभग 10 से 15 लाख रुपये की इनकम होती है

2. Elvish Yadav Instagram Income

एल्विश यादव अपने इंस्टाग्राम पर कोई ना कोई रील और फ़ोटो डालते रहते हैं जो कि वायरल हो जाती हैं क्योंकि एल्विश यादव को चाहने वाले भारत के हर कोने में रहते हैं । एल्विश यादव के इंस्टाग्राम एकाउंट पर लगभग 16 लाख फॉलोवर्स हैं। एल्विश यादव इंस्टाग्राम से कॉलेब्रेशन के द्वारा ही महीने में 7 से 8 लाख रुपये बना लेते हैं इसके अलावा उन्हें अलग अलग प्रकार के ब्रांड स्पांसर मिलते रहते हैं जिससे उनको 9 से 10 लाख रुपये बनते हैं।

3.Elvish Yadav Share Market Income

एल्विश यादव शेयर मार्केट से भी पैसा कमाते हैं उनका टेलीग्राम पर एक चैनल भी है Elgrow नाम से जहां उनकी एक्सपर्ट्स की टीम आपको शेयर मार्केट के बारे में फ्री में जानकारी देते हैं एल्विश यादव ने अपनी एक वीडियो में जिक्र किया था के उन्होंने शेयर मार्केट से 2 साल में लगभग 2 करोड़ का रिटर्न निकाला है लेकिन इसके पीछे उनकी इन्वेस्टमेंट कितनी थी इसके बारे में उन्होंने कुछ नही बताया।

अगर आपको Elvish Yadav Monthly Income के बारे में ये जानकारी अच्छी लगी हो तो कमेंट जरूर कीजिये।

Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *