Fighter Box Office Collection Day 8 कितनी कमाई कर चुकी है फाइटर फ़िल्म

Nikhil Kumar
3 Min Read
fighter box office collection

Fighter Box Office Collection: ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण जैसे सितारों से सजी Fighter फ़िल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। तो चलिए दोस्तों जानते हैं कि आखिर इस फ़िल्म ने अब तक कितनी कमाई की है

Fighter box office collection day 8

रिपोर्ट के अनुसार रिलीज़ के आठवें दिन फाइटर फ़िल्म ने 5.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। बॉलीवुड के बड़े सितारों से सजी ये फ़िल्म सिनेमाघरों में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। इस फ़िल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है।

Fighter Box office Collection

Fighter Collection Day 1₹ 22.5 करोड़
Fighter Collection Day 2₹ 39 करोड़
Fighter Collection Day 3₹ 27.5 करोड़
Fighter Collection Day 4₹ 28.50 करोड़
Fighter Collection Day 5₹ 8.00 करोड़
Fighter Collection Day 6₹ 7.75 करोड़
Fighter Collection Day 7₹ 6.35 करोड़
Fighter Collection Day 8₹ 5.75 करोड़
Total₹ 146.25 करोड़
Fighter Box Office Collection

Fighter Movie Star Cast

Figjter फ़िल्म में बॉलीवुड के बड़े सितारों को कास्ट किया गया है जिसकी वजह से यह फ़िल्म और भी दमदार हो जाती है Fighter फ़िल्म में मुख्य भूमिका में ऋतिक रोशन हैं उनके साथ दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी मुख्य भूमिका में शामिल हैं। इस फ़िल्म का निर्देशन डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के द्वारा किया गया है।

Fighter Movie Trailer

Fighter Movie Budget

दोस्तों आपको बता दें कि फाइटर फ़िल्म भारत देश की पहली ऐसी फिल्म है जो कि हवाई एक्शन पर आधारित है। ऐसी फिल्मों के लिए काफी बजट लगता है। Fighter फ़िल्म 250 करोड़ के बजट के साथ बनकर तैयार हुई है।

Fighter Movie Storyline

दोस्तों फाइटर फ़िल्म एक ऐसे जांबाज़ की कहानी है जो युद्ध में लड़ता है इस फ़िल्म में भारत के बहादुर सैनिकों की कहानी दिखाई गई है यह एक देशभक्ति को समर्पित भारत के जवानों की कहानी है। इस फ़िल्म की कहानी भारतीय वायुसेना का आतंकियों को कड़ा जवाब देने के इर्द गिर्द घूमती है।

Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *