kuch Khattaa Ho Jaye: Guru Randhawa की डेब्यू फ़िल्म का टीज़र लांच

Nikhil Kumar
2 Min Read
Kuch khattaa ho jaye guru randhawa

Kuch Khattaa Ho Jaye Teaser Launch: कुछ खट्टा हो जाये फ़िल्म का टीज़र आज लांच कर दिया गया है यह फ़िल्म सिनेमाघरों में 16 फ़रवरी 2024 को रिलीज़ होने वाली है यह पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा की डेब्यू फ़िल्म भी है। तो जानते हैं इस फ़िल्म के बारे में और इसकी स्टार कास्ट के बारे में।

Kuch Khattaa Ho Jaye Teaser Out

आज T-Series के ऑफिसियल यूटयूब चैनल पर इस फ़िल्म का टीज़र लांच किया गया जिसको दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है यह फ़िल्म सिनेमाघरों में 16 फरवरी 2024 को रिलीज़ होने वाली है। इस फ़िल्म से पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा भी फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं इस फ़िल्म का निर्देशन डायरेक्टर अशोक जी ने किया है

Kuch Khattaa Ho Jaye Teaser

Kuch Khattaa Ho Jaye Star Cast

गुरु रंधावा इस फ़िल्म में मुख्य अभिनेता के रूप में दिखाई देंगे और यह उनकी पहली फ़िल्म भी होने वाली है इसी के साथ इस फ़िल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फ़िल्म में आपको अनुपम खेर, सई मांजरेकर, अतुल श्रीवास्तव, इला अरुण, परितोष त्रिपाठी, परेश गनाना, कविता श्रीवास्तव आदि।

इस फ़िल्म को लेखक राज़ सलूजा, निकेत पांडे, विजय पाल सिंह ने लिखा है।

किस तरह की होगी कुछ खट्टा हो जाये फ़िल्म

कुछ खट्टा हो जाये एक बॉलीवुड ड्रामा फ़िल्म है जिसमें गुरु रंधावा एक्टिंग में अपना डेब्यू करने वाले हैं फ़िल्म को अमित भाटिया, राज सलूजा, सुमित भाटिया, श्रद्धा चंदावरकर ने प्रोड्यूस किया है। यह फ़िल्म आपको 16 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *