Bigg Boss 17 Grand Finale: देखिए किसके सिर सजा बिग बॉस 17 का ताज

Nikhil Kumar
2 Min Read
Bigg boss 17 grand finale winner

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस 17 के विजेता इस बार Munawar Faruqui बने हैं उन्होंने इस ट्रॉफी के लिए अपने फैंस का शुक्रिया अदा करते हुए कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं।

Bigg Boss 17 Grand Finale Winner

Bigg Boss 17 में फाइनल में अंकिता लोखंडे, मुनावर फ़ारूक़ी, मनारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण माशेट्टी पहुंचे थे। जितने भी प्रतियोगी फाइनल में पहुंचे थे सभी के परिवार वालों ने उनके लिए वोटिंग अभियान भी चलाया। सभी प्रतियोगियों ने एक दूसरे को कड़ी टक्कर भी दी लेकिन ट्रॉफी का हकदार मुनावर फ़ारूक़ी को चुना गया। जैसे ही मुनावर फ़ारूक़ी का नाम विजेता के रूप में लिया गया वैसे ही सोशल मीडिया पर मुनावर के लिए बधाई संदेशों का तांता लग गया मुनावर फ़ारूक़ी ने भी इस को लेकर कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर साझा की हैं।

मुनावर फ़ारूक़ी ने अपने ट्विटर (वर्तमान X) पर एक तस्वीर साझा की जिसमें वो सलमान खान के साथ दिखाई दे रहे हैं उन्होंने सभी का शुक्रिया अदा करते हुए इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा कि ” बहुत बहुत शुक्रिया जनता आपके प्यार और सपोर्ट के लिए, आखिरकार ट्रॉफी डोंगरी आ ही गई” इसके बाद वो लिखतें हैं कि ” #munawarkijanta और #munawarkwarrior को मेरा दिल से शुक्रिया।

Dongri में जश्न का माहौल

मुनावर फ़ारूक़ी की जीत के बाद उनके होमटाउन डोंगरी में जश्न का माहौल है लोगों ने सड़कों पर उतरकर उनकी जीत का जश्न मनाया लोगों द्वारा पटाखे भी चलाये गए The Khabri नाम के एक ट्विटर एकाउंट पर इसकी वीडियो भी शेयर की गई है जो हमने आपके लिए नीचे दी है आप वो भिनदेख सकते हैं

Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *