ये अभिनेत्रियां हो चुकी हैं “Opps Moments” का शिकार

Nikhil Kumar
3 Min Read
Bollywood oops moments

Bollywood Oops Moments: बॉलीवुड में रोजाना नई नई खबरों का तड़का लगता रहता है आज हम आपके लिए ऐसी ही खबर लाये हैं आज हम आपकी बताएंगे Bollywood की उन अभिनेत्रियों के बारे में जो पब्लिक प्लेस पर “Oops Moments” का शिकार हो चुकी हैं। तो दोस्तों जानकारी के लिये इस लेख को अंत तक पढ़ें।

Bollywood Oops Moments

आज हम आपको जिन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे उन्होंने कुछ इस तरह के कपड़े पहने के उनको पब्लिक प्लेस में शर्मसार होना पड़ा बाद में ये अभिनेत्रियां कैमरा से बचने के लिए मुँह छुपाती नजर आई।

1. Alia Bhatt “Oops Moments”

आलिया भट्ट बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री हैं लेकिन इस अभिनेत्री के साथ कुछ ऐसा हुआ के ये मुँह छुपाती नजर आई। आलिया भट्ट और वरुण धवन अपनी किसी फ़िल्म की प्रमोशन के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेसिंग कर रहे थे लेकिन प्रेस कॉन्फ्रेंस में आलिया भट्ट ने बहुत ही छोटे कपड़े पहने हुए थे जैसे ही उन्होंने रिलेक्स होने के लिए अपनी जगह बदली साथ ही उनके Oops Moments कैमरा में कैद हो गए।

Alia Bhatt “Oops Moments”

2. Genelia D’Souza “Oops Moments”

जेनेलिया डिसूजा ने हालांकि रितेश देशमुख से शादी के बाद फिल्मों में काम करना बंद कर दिया है लेकिन वो हाइलाइट्स में कहीं ना कहीं बनी रहती हैं कुछ समय पहले उनको मुम्बई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था तो वहां पर वो “Oops Moments” का शिकार हो गई।

हुआ यूँ दोस्तों जेनेलिया डिसूजा जैसे ही अपनी गाड़ी से उतार रही थी तो उनकी जीन्स में से उनके कुछ कपड़े दिखने लगे जिसे मीडिया ने अपने कैमरे में कैद कर लिया जैसे ही जेनेलिया को इसकी खबर हुई वो मुँह छुपाती हुई नजर आई।

Genelia D’Souza “Oops Moments”

3. Rashami Desai “Oops Moments”

रश्मि देसाई भी oops moments का शिकार हो चुकी हैं जब वो किसी एक इवेंट में पहुंची थी तो उनकी ड्रेस काफी छोटी थी और वो उसमें असहज महसूस कर रही थी जैसे ही वो ताली बजाने के लिए खड़ी हुई तो उनकी ड्रेस में से उनके कुछ कपड़े दिख गए जो कि कैमरा में कैद हो गए जिसकी वजह से रश्मि देसाई को शर्मसार होना पड़ा।

Rashami Desai Oops moments
Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *