Anjali Arora Video Viral: पंजाबी गायक Kaka के साथ Anjali Arora की वीडियो वायरल

Nikhil Kumar
2 Min Read

Anjali Arora Video Viral: दोस्तों आज Anjali Arora को कौन नही जानता उनके फैंस की संख्या मिलियन्स में हैं आजकल उनकी कई वीडियोस वायरल हो रही हैं। तो चलिए जानते हैं Anjli Arora की वायरल वीडियो के बारे में।

Anjali Arora Video Viral: इंस्टाग्राम पर हो रही वायरल वीडियो

दोस्तों हाल ही में पंजाबी सिंगर Kaka के साथ उनका एक गाना रिलीज हुआ है जो कि ट्रेंडिंग में चल रहा हैं। Anjli Arora इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियोस में काफी सुंदर दिखाई दे रही हैं उन्होंने काका के साथ इस गाने पर काफी Reels भी डाली जो कि वायरल हो गई हैं और फैन्स उनके गाने को बहुत ज्यादा प्यार दे रहे हैं ।

” Kacha Badam ” गाने की एक रील से मिली थी लोकप्रियता

दोस्तों आज Anjali Arora के इंस्टाग्राम एकाउंट पर आज के समय में 13.1 मिलियन फ़ॉलोअर्स हैं उनके फैंस उनकी वीडियोस और फोटोज़ को बहुत प्यार देते हैं पहले Anjali Arora गानों के ऊपर लिपसिंक करके और एक्टिंग करके रील बनाती थी लेकिन उतनी लोकप्रिय नही थी फिर एक दिन उनकी ” कच्चा बादाम” वाली रील वायरल हो गई और उन्हें लोकप्रियता मिलनी शुरू हो गई।

लोकप्रिय शो “Lock Up” में आई थी नजर

Anjli arora video viral
Lock Up- Anjali Arora video viral

Anjli Arora कुछ समय पहले रियल्टी शो “Lock Up” में भी नजर आई थी वहां पर उनके और मुनावर फ़ारूक़ी के अफेयर्स की खबरें भी बहुत ज्यादा उड़ी थी लेकिन बाद में दोनों ने इसके बारे में मानने से इंकार कर दिया था और अब दोनों साथ भी नही दिखाई देते। हालांकि Anjli Arora इस शो की विनर नही रही लेकिन इस शो ने उन्हें बहुत नाम दिया हैं। इस शो को मुनावर फ़ारूक़ी ने जीता था।

Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *