Sidharth Malhotra Birthday: अपने फैंस के साथ केक काटकर मनाया Siddharth Malhotra ने अपना Birthday

Nikhil Kumar
3 Min Read
Sidharth Malhotra Birthday

Sidharth Malhotra Birthday: दोस्तों बॉलीवुड के बड़े ही Dashing Actor Siddharth Malhotra ने हाल ही में अपना Birthday मनाया। उनके Birthday की सबसे खास बात ये रही कि इस बार उन्होंने अपना Birthday अपने फैंस के साथ मनाया । इसकी वीडियो Sidharth Malhotra ने अपने Instagram Account पर भी शेयर की।

Sidharth Malhotra Birthday: फैन्स को कहा शुक्रिया

Sidharth Malhotra के फैंस उनके Birthday पर केक लेकर उनको Surprise देने पहुंचे जिनको देखकर Sidharth खुश हो गए इसके बाद उन्होंने अपने फैंस से कुछ देर बातें की उनके साथ केक काटा और उनको शुक्रिया अदा किया इसकी एक वीडियो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने दर्शकों के साथ अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा की वीडियो के कैप्शन में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने फैंस को शुक्रिया करते हुए लिखा कि ” सच में आप सब ने मेरा दिन बना दिया,आप सब को दिल से शुक्रिया और दिल से सबके लिए प्रेम।

Sidharth Malhotra Upcoming Movies

Sidharth Malhotra बॉलीवुड के एक चहेते स्टार हैं और उनकी फिल्मों का उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है इस साल की शुरुआत में ही 19 जनवरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने फैंस के लिए फ़िल्म लेकर आ रहे हैं

1. Upcoming Movie: Indian Police Force (Sidharth Malhotra)

दोस्तों Indian Police Force 19 January को रिलीज होने वाली है और इसका निर्देशन Rohit Shetty ने किया है आप सब जानते हैं कि रोहित शेट्टी एक्शन फिल्मों के निर्देशन के लिए जाने जाते हैं और ये रोहित शेट्टी द्वारा बनाई गई OTT के लिए पहली Web Series है और ये वेब सीरीज Amazon Prime Video पर रिलीज़ की जाएगी

Indian Police Force (Star cast)

दोस्तों इस वेब सीरीज में आपको Sidharth Malhotra, Shilpa Shetty, Vivek Oberoi, Mukesh Rishi, Nikitin Dheer, Shweta Tiwari, Isha Talwar, Shard Kelkar आदि नजर आएंगे।

2. Upcoming Movie: Yodha ( Sidharth Malhotra)

दोस्तों Yodha एक Action Thriller फ़िल्म है इसका निर्देशन Sagar Ambre और Pushkar Ojhe ने किया है दोस्तों इस कहानी में आपको बहुत बढ़िया Action देखने को मिलेगा ये कहानी सैनिकों और आतंकवादियों के बीच लड़ाई की है जिसमें आतंकवादी जहाज़ को हाईजैक कर लेते हैं और हमारे सैनिक उनको छुड़वाते हैं।

Yodha (Star Cast)

इस फ़िल्म में आपको Sidharth Malhotra, Disha Patani, Rashi Khanna आदि देखने को मिलेंगे दोस्तों इस फ़िल्म को प्रोड्यूस Hiroo Yash Johar, Karan Johar, Shashank khaitan ने किया है

Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *