Coffee With Karan: Orry ने Karan Johar को कहा कि वो अपनी मौत की तैयारी कर रहा है। जाने क्यों?

Nikhil Kumar
3 Min Read
Coffee with karan

Coffee With Karan: आज के समय में Orry को कौन नही जानता आये दिन इंटरनेट पर उनकी फोटोज और वीडियोस वायरल होती रहती हैं। Orry Bollywood के हर एक्टर, एक्ट्रेस और इनके बच्चों के साथ आपको पार्टी करते हुए सोशल मीडिया पर किसी ना किसी जगह पर जरूर दिख जाते हैं हाल ही में orry, Coffee with Karan में नजर आए थे और वहाँ पर उन्होंने काफी सारी मस्ती की लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Coffee With Karan में Orry ने क्या कहा

Coffee With Karan

दोस्तों Orry हाल ही में Coffee With Karan के आठवें सीजन में नजर आए और उन्होंने बेझिजक काफी सारी बातों का खुलासा किया उन्होंने कहा कि “वो अपनी संगति की भरपाई कर रहे हैं और अपनी “डिजिटल मृत्यु” की तैयारी कर रहे हैं इसके बाद उन्होंने कहा कि वो किसी फिल्म के हीरो की तरह फिर से उठ खड़े होंगे।

इसके बाद उन्होंने अपनी लाइफ के बारे में बात करते हुए कहा कि “उनके पास मिनियंस की एक पूरी टीम हौ जो कि “ओरी आफिस” में संगति कक्ष का काम करती है।

इसके बाद करण जौहर ने उसने सवाल किया कि ” जो आपकी ये प्रसिद्धि है वो केवल 15 मिनट की हो सकती है जो आप हर समय अनुभव करते हैं” इसका जवाब देते हुए Orry कहते हैं कि “वो इस चीज़ को लेकर पूरी तह अपनी आंखें खुली रखते हैं और इससे पार पाने के लिए वो तैयारी भी करते रहते हैं।

इसके बाद कहते हैं कि ”हाँ ये स्टारडम मेरे सिर चढ़ के बोल रहा है। मेरे बर्ताव में भी इससे बदलाव आ गया है मुझे ऐसा महसूस होने लगा है कि मैं ही सबसे बेहतर हूँ, लेकिन मैं अच्छी तरह जानता हूँ कि ये सब मेरे पतन का कारण बनेगी और मुझे लगता है मैं अपने पतन की योजना बना रहा हूँ। फिर वो कहते हैं कि जो ऊपर जाता है एक दिन वो जरूर नीचे भी आता है ना ही कोई सदा ऊपर रहता है और ना ही कोई सदा नीचे।

इसके बाद करन जौहर ने उनसे पूछा कि ये संगति कक्ष क्या है तो उन्होंने कहा कि ” Orry आफिस में एक कमरा है जिसे हम संगति कक्ष कहते हैं। जो भी मेरी तरह मेरे लोग है और मेरी तरह रहते व कपड़े पहनते हैं मेरी तरह खाते हैं वो सब वहां होता है

उन्होंने कहा कि संगति कक्ष में ऐसे होता है कि “orry no.1, orry no.2, orry no.3 आदि। वो सब बिल्कुल orry हैं । अगर तुम्हें भी ऐसा बनना है तो तुम्हे भी मेरी तरह कपड़े पहनने, मेरी तरह खाना खाना, मेरी तरह काम करना और मेरी तरह स्ट्रगल करना पड़ेगा।

Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *