Bobby Deol Birthday: आज है बॉबी देओल का जन्मदिन फैंस ने दी बधाई

Nikhil Kumar
2 Min Read
Bobby deol birthday

Bobby Deol Birthday: आज बॉलीवुड के डैशिंग स्टार बॉबी देओल 55 साल के हो गए हैं उनके बड़े भाई सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉबी देओल के साथ कुछ तस्वीरें साझा करते हुए लिखा ” Lord Bobby, Happy Birthday My Life” ।

Bobby Deol Birthday

आज बॉबी देओल 55 साल के हो गए हैं और उनके भाई सनी देओल ने इस अवसर पर इंस्टाग्राम पर बॉबी देओल के साथ तस्वीरें साझा की हैं जिसमे सनी देओल बॉबी देओल को गले से लगा रहे हैं इसी के साथ उन्होंने तस्वीर के नीचे भी लिखा कि ” #lordbobby #happybirthday #mylife”

फैंस ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया

सनी देओल की इस पोस्ट पर उनके फैंस ने भी अलग अलग प्रतिक्रिया दी है सनी देओल की इस पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा “हिंदुस्तान जिंदाबाद था जिंदाबाद है जिंदाबाद रहेगा” एक हैरी आनंद नाम कर यूजर ने लिखा “Happy birthday ! Lord Bobby ❤️ phaji wish u super success & happiness 🔥🔥”

आश्रम वेब सीरीज से फिर चमकी थी बॉबी देओल की किस्मत

2020 में रिलीज़ हुई वेब सीरीज आश्रम से बॉबी देओल का करियर फिर से चमक गया था इससे पहले बॉबी देओल को काम मिलना मुश्किल हो रहा था अगर देखा जाए तो रेस 3 से सलमान खान ने उनको ब्रेक दिया था उसके बाद बॉबी देओल को लगतार काम मिलता रहा हाल ही में उनकी फिल्म एनिमल रिलीज़ हुई थी जिसमें उनको रणबीर कपूर के साथ देखा गया था उनके रोल को इस फ़िल्म में फैन्स ने खूब सराहा था।

Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *