Abhishek Malhan: Fukra insan ने Bebika के बारे में कहा कुछ ऐसा लोग देने लगे गालियां

Nikhil Kumar
2 Min Read
Abhishek Malhan

Abhishek Malhan: दोस्तों Abhishek Malhan उर्फ Fukra Insan को सब जानते हैं वो एक Youth Icon माने जाते हैं और बहुत से युवा उनको फॉलो करते हैं लेकिन उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि लोग उनको गालियां दी रहें है सोशल मीडिया पर उनके नाम का ट्रेंड चला हुआ है तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्या कहा जा अभिषेक मल्हान ने की लोग उनके ऊपर आग बबूला हो गए।

Bebika Dhurve को क्या कहा Abhishek Malhan ने

कुछ दिन पहले अभिषेक मल्हान के भाई के चैनल पर एक वीडियो डाला गया था जो कि एक Roast वीडियो था जिसमे Bebika को Roast किया गया था दोस्तों ये वीडियो वायरल हो गई

जैसे ही लोगों ने ये वीडियो देखी तो लोग अभिषेक मल्हान और उनके भाई ट्रिगर इंसान को गालियां देने लगे। दोस्तों उन्होंने वीडियो में Bebika ki Body को लेकर उनका मजाज़ उड़ाया है वीडियो में अभिषेक, ट्रिगर को पीछे से लात मारते हैं तो ट्रिगर नीचे गिर जाते हैं और कहते हैं कि ट्रक का एक्सीडेंट हो गया और ट्रक नीचे गिर गया ऐसा उन्होंने इएलिये किया क्योंकि ट्रिगर Bebika बनी हुई है वीडियो में जैसे ही लोगों ने वीडियो देखा तो लोग दोनों भाइयों को गालियां देने लगे।

Abhishek Malhan- Triggered insan

Social Media पर दोनों भाई करने लगे Trend

दोस्तों दोनो भइयों को लोगों ने इतनी गालियां दी कि दोनो भी ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे। ट्विटर पर काफी यूज़र्स ने इनकी फोटोज डाल कर लिखा कि “Shame On You Malhan Brothers” कुछ यूज़र्स इनको दोगला बता रहे हैं ।

Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *