Vikas Bhadauria: विकास भदौरिया ने कहा ABP News को अलविदा

Nikhil Kumar
3 Min Read
Vikas Bhadauria

Vikas Bhadauria: दोस्तों खबरों के बेताज बादशाह विकास भदौरिया ने Abp News चैनल को छोड़ दिया है। विकास भदौरिया को खबरों का बेताज बादशाह कहा जाता था उनकी एक खबर से पूरे मीडिया में हलचल मच जाती थी। दोस्तों Abp News की सफलता में विकास भदौरिया जी का बहुत बड़ा योगदान रहा है और Abp News से उनका ये नायाब हीरा अलविदा ले चुका है।

Vikas Bhadauria: सटीक खबरें देकर बनाया है इतना बड़ा नाम

दोस्तों विकास भदौरिया को उनके द्वारा दी गई सटीक खबरों के लिए जाना जाता है उनके जितने भी Source थे वो सभी सटीक खबरें उनको देते थे । अगर वो BJP पार्टी के बारे में कोई खबर लेकर आते थे तो वो बिल्कुल सही होती थी लेकिन अब उन्होंने ABP News से रिजाइन दे दिया है।

Vikas Bhadauria के जीवन के बारे में

विकास भदौरिया का जन्म 3 अक्टूबर 1976 को UP (उत्तर प्रदेश) में हुआ था। उन्होंने अपनी कॉलेज और स्कूल की पढ़ाई ग्वालियर में ही पूरी की दिल्ली के YMCA कॉलेज से उन्होंने पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त करी।

अगर आपको लगता है कि विकास भदौरिया जी ने केवल Abp News के साथ ही काम किया है तो आप गलत हैं सबसे पहले उन्होंने पत्रकारिता की शुरुआत शरसमय न्यूज़ चैनल से की थी कुछ समय के लिये वो दैनिक जागरण का हिस्सा भी रहे । धीरे धीरे कड़ी मेहनत से उहोने अच्छा नाम बना लिया फिर इसके बाद उनको APB News में जगह मिली और दोस्तो 2006 से ही विकास भदौरिया Abp News चैनल के साथ ही काम करते आये हैं।

उनको पॉलिटिकल खबरों में बड़ी ही गहरी रुचि थी। उन्होंने कई शिखर सम्मेलनों को भी कवर किया है और वो कई देशों में भी घुम चुके हैं। उनको अपनी पत्रकारिता के लिए कई बार विभिन्न अवार्ड्स से भी नवाजा जा चुका है। दोस्तों उनको समाचार4 मीडिया अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ करंट अफ़ेयर खबरों के लिए अवार्ड से भी नवाजा जा चुका है।

Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *