Gautam Gambhir GB Road पर बांटी साड़ियां और मिठाई। जाने क्यों?

Nikhil Kumar
2 Min Read
Gautam gambhir

भारतीय क्रिकेट के पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान BJP नेता Gautam Gambhir ने हाल ही में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दौरान GB Road पर कुछ ऐसा कार्य किया जिससे पूरे देश भर में उनकी प्रशंसा हो रही है। गौतम गंभीर ने सेक्स वर्कर्स के साथ मिठाइयां और साड़ियां साझा की और इंसानियत की एक मिसाल पूरे देश के सामने पेश की।

Gautam Gambhir ने पेश की इंसानियत की मिसाल

भारतीय पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान BJP नेता गौतम गंभीर ने इंसानियत की मिसाल पेश करते हुए श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान GB Road पर सेक्स वर्कर्स के साथ मिठाइयां और साड़ियां साझा की गौतम गंभीर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि “उनकी ज़िंदगी में इससे अच्छा दिन नही हो सकता”

इसके बाद गौतम गंभीर ने बात करते हुए कहा कि ” आज का दिन सभी भारतवासियों के लिए एक पवित्र और जश्न का दिन है आज श्री राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन चल रहा है यह सभी भारतीयों के लिए गर्व की बात है और इस नेक काम के लिए इससे अच्छा दिन नही हो सकता”

Sex Workers के लिए क्या बोले गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने बात करते हुए कहा कि ” ये वर्कर्स भी हमारे समाज का एक हिस्सा हैं और भगवान श्री राम सबके हैं जिनके भी हैं और इन लोगों को भी श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा की उतनी ही खुशी है जितनी कि हर देशवासी को इसके बाद गौतम गंभीर ने सभी सेक्स वर्कर्स को मिठाइयां और साड़ियां भेंट की। गौतम गंभीर के इस कार्य की पूरे देश भर में खूब प्रशंसा हो रही है।

Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *