Agra Car Accident: 4 दोस्तों को नही पता था रास्ते में मौत उनका इंतजार कर रही है

Nikhil Kumar
2 Min Read
Agra Car Accident

Agra Car Accident: दोस्तों मौत कब किसे कहाँ आ जाए कोई नही जानता ऐसे ही एक बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ है Agra में जिसमें 4 लोगों की मौत हो गई है।

दिगनेर पुलिया पर हुआ ये दर्दनाक हादसा

दोस्तों 4 युवक अपनी कार में बैठकर एक शादी समारोह से लौट रहे थे चारों आपस में मित्र थे लेकिन उन्हें नही पता था के यह उनकी जिंदगी की आखिरी रात बन जाएगी हुआ यूं कि जैसे ही ये लोग शादी समारोह से वापिस अपने घर की तरफ जा रहे थे तो उनकी कार दिगनेर पुलिया पर अनियंत्रित हो गई और साथ में चलती नहर में जा गिरी।

दोस्तों चारों युवकों की पहचान हो चुकी है चारों युवक शमशाबाद के गढ़ी मोहनलाल क्षेत्र के रहने वाले हैं चारों युवकों के नाम जितेंद्र, शैलेश, मनीष और योगेश हैं । चारों युवकों के शव नहर से निकाल लिए गए हैं। इनके साथ इनके दो मित्र (आदित्य,योगेश) भी थे जिनमें से 1 की हालत गंभीर बनी हुई है जबकि दूसरे युवक को अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है।

Agra Car Accident: पानी में छटपटाते रहे युवक

दोस्तों चारों दोस्त ज़िंदगी के लिए पानी में छटपटाते रहे लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था। दोस्तों जैसे ही कार पानी में गिरी तो वो डूबने लगी और उसके दरवाजे भी नही खुल पा रहे थे इसी बीच कार में पानी भरना शुरू हुआ और चारों युवक मौत के मुंह में समा गए आस पास के लोगों ने चारों युवकों को 1 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद कार के शीशे तोड़कर बाहर निकाला।

जैसे ही पुलिस को इस घटना की सूचना मिली तो DSP सूरज कुमार राय मोके पर अपने दलबल के साथ पहुंच गए और घटना का जायजा लिया।

Share This Article
Follow:
हेलो दोस्तों मेरा नाम निखिल कुमार है और यह सुंदर न्यूज़ ब्लॉग मेरे द्वारा संचालित है मैं हरियाणा का रहने वाला हूँ हमें उम्मीद है कि हमारे द्वारा प्रकाशित न्यूज़ आपको पसंद आती होंगी। हमारी वेबसाइट पर विजिट करने के लिए आप सब का दिल से शुक्रिया।
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *